चुनावनेशनल न्यूज़

सड़कों पर शक्ति प्रदर्शन और बनारस के घाट पर आस्था का नजारा, काशी हुई भगवामय

गुरुवार को काशी पूरी तरह मोदीमय था. पीएम मोदी ने रोड शो के जरिए 2014 की याद ताजा कर दी. उन्होंने न केवल रोड शो के जरिए शमां बांधा बल्कि दशाश्वमेव घाट पर गंगा आरती में भी शामिल हुए

नई दिल्ली: भगवान भोलेनाथ की नगरी काशी में पीएम मोदी रोड शो के बाद दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में शामिल हुए. रोड शो से पहले उन्होंने महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड शो की औपचारिक शुरुआत की. ये तस्वीर 2014 की याद ताजा कराती है जब उन्होंने ठीक ऐसे ही अपने रोड शो का आगाज किया था. काशी की सड़कों पर जनसैलाब उमड़ पड़ा था और मकानों की छतों से लोग अपने प्रिय नेता का दीदार कर रहे थे. वाराणसी की फिजां में सिर्फ और सिर्फ मोदी की गूंज सुनाई दी.

Image Source: twitter

पीएम मोदी के रोड शो में लाखों की संख्या में लोग सड़कों पर उतरे थे. आम जन के साथ साथ खास लोग भी पीएम मोदी की कार के पीछे चल रही ट्रक में सवार थे. पीएम मोदी का यह रोड शो करीब 6 किमी लंबा था. रोड शो के बाद वो दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में शामिल हुए. पीएम मोदी राजेंद्र प्रसाद घाट पर बनाए गए मंच से लोगों को संबोधित किये.

Image Source: twitter

पीएम मोदी रोड शो के बाद दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में शामिल हुए. गंगा आरती में पीएम मोदी पूरे विधि विधान के साथ शामिल हुए. करीब आधे घंटे के इस विधान में वो खुद मंत्रोच्चार करते हुए नजर आए.

Image Source: twitter
टैग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

संबंधित समाचार

Back to top button
Close
Close