स्टेट न्यूज़

झारखण्ड के पलामू में गरजे अमित शाह, कांग्रेस पर साधा निशाना

पलामू (झारखण्ड) : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को झारखंड के पलामू में जनसभा को संबोधित किया. रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी पार्टी द्वारा किए गए कार्यों का भी जिक्र किया. इस दौरान उन्‍होंने कहा कि ये धरती जिन्होंने अंग्रेजों की नींद उड़ा दी थी. सन 1857 की क्रांति में यहां के लोगों ने कई बार अंग्रेजों के दांत खट्टे किए वह इनको बार-बार प्रणाम करना चाहते हैं.

Image Source: twitter

 

वहीं, कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि 70 साल देश पर राज करने वाली सरकारों ने 50 करोड़ गरीबों के लिए कुछ नहीं किया. मैं उनको पूछना चाहता हूं कि आपने देश के गरीब, दलित, आदिवासी के लिए क्या किया?

अमित शाह ने मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनवाते हुए कहा कि मोदी सरकार ने पांच साल में देश की 7 करोड़ गरीब माताओं को गैस सिलेंडर देने का काम किया. इस देश को एक निर्णायक फैसले करने वाला प्रधानमंत्री मिला है। सबसे बड़ी बात है संवेदनशील प्रधानमंत्री देने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है.

Image Source: twitter

 

आगे अमित शाह ने कहा कि देश की जनता तय करके बैठी है कि फिर से देश का प्रधानमंत्री मोदीजी को ही बनाना है. नरेन्द्र मोदी जी जैसा नेतृत्व वर्षों बाद देश को प्राप्त हुआ है.

टैग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

संबंधित समाचार

Back to top button
Close
Close