खेल जगत

IPL 2019: टीम को मिल रही लगातार हार से चिंतित आंद्रे रसेल ने खुद को किया कमरे में बंद

रसेल ने कहा कि हम गलत फैसले ले रहे हैं अगर ऐसा किया तो लगातार हारते रहेंगे

कोलकाता: आईपीएल के इस सीजन में धमाकेदार शुरुआत करने के बाद अचानक 6 मैच हारने से कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम पस्त है. लगातार टीम के खराब होते प्रदर्शन से विस्फोटक बल्लेबाज और ऑलरांउडर आंद्रे रसेल चिंतित हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रसेल ने टीम के खराब प्रदर्शन के लिये टीम द्वारा लिए गए ‘खराब फैसलों’ को जिम्मेदार ठहराया हैं.

इस सीजन के 10 मैचों में अबतक 406 रन बना चुके रसेल ने कहा, “हम गलत फैसले ले रहे हैं. अगर हम उन्हें आगे भी दोहराते रहें तो हम हमेशा हारते रहेंगे और हम यही कर रहे हैं. रसेल ने आगे कहा हमारे पास अच्छी टीम है लेकिन अगर हम खराब फैसले लेते हैं तो हम जीत नहीं सकते. हमने गलत समय पर गलत गेंदबाजी की और कैच टपकाए. फील्डिंग में हमारी टीम सबसे खराब रही. एक पेशेवर क्रिकेटर के लिए यह बहुत अच्छी स्थिति नहीं है.

कोलकाता इस समय 11 मैचों में आठ अंकों की मदद से अंकातालिका में छठे नंबर पर है. कोलकाता को सबसे खराब फील्डिंग वाली टीम बताते हुए रसेल ने कहा है कि बल्लेबाजी टीम समस्या नहीं है.

उन्होंने कहा, “वास्तव में बल्लेबाजी संघर्ष नहीं कर रही है. हमने कुछ ऐसे स्कोर बनाए थे, जिसका हमें बचाव करना चाहिए था. अब हम सबसे खराब फील्डिंग टीम हो रहे हैं.” रसेल ने इससे पहले चार नंबर पर बल्लेबाजी करने की इच्छा जताई थी.

टैग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

संबंधित समाचार

Back to top button
Close
Close