नेशनल न्यूज़

Lok Sabha Election 2019: इस लोकसभा चुनाव की आखिरी रैली में PM की हुंकार- फिर बनेगी मोदी सरकार

लोकसभा चुनाव 2019 की अपनी आखिरी रैली को संबोधित करने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश पहुंचे. मध्य प्रदेश के खरगौन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को चुनावी रैली को संबोधित किया. प्रधानमंत्री ने कहा कि मैंने प्रचार की शुरुआत मेरठ से की थी और आखिरी सभा में खरगौन में कर रहा हूं. पीएम ने यहां कहा कि इस बार पूरा देश कह रहा है फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 300 पार.

PM ने कहा कि 19 तारीख को जब आप वोट डालेंगे तो इतिहास रच रहे होंगे, आप लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाने वाले हैं. उन्होंने कहा कि इस बार पूरा देश दल के लिए नहीं देश के लिए वोट कर रहा है. जनता इस बार सरकार नहीं, देश का भविष्य बनाने के लिए अपना वोट डाल रही है.

राष्ट्रवाद और सेना के मुद्दे पर कांग्रेस पर साधा निशाना

चुनावी सभा में उन्होंने कहा कि अब देश चाहता है कि घर में घुसकर आतंकियों को मारा जाए. उन्होंने कहा कि मुझे प्रसन्नता है कि देश, राष्ट्रवाद की प्रेरणा, अंत्योदय के दर्शन और सुशासन के मंत्र को लेकर चल रही भाजपा के प्रति अपना विश्वास दिखा रहा है. मुझे संतोष है कि हमारे सपूतों के सम्मान में, शौर्य के सम्मान में पूरा देश खड़ा हो रहा है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस, सैनिकों से विशेषाधिकार छीनने और देशद्रोह का कानून खत्म करने जैसे विषयों को लेकर जनता के बीच गई, जिसको देश ने ठुकरा दिया है. देश इस बात पर एकमत है कि जो लोग जम्मू कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री की पैरवी कर रहे हैं, उन्हें इस चुनाव में बड़ी से बड़ी सज़ा दी जाए.

‘आदिवासियों के साथ खड़ा है मोदी’

PM ने आदिवासियों के लिए कहा कि जब तक मोदी है, बीजेपी है, तब तक जंगल में रहने वालों के अधिकारों को, उनकी जमीन को कोई हाथ नहीं लगा पाएगा. प्रधानमंत्री ने कहा कि एक झूठ चल रहा है कि किसानों के खाते में जो पैसा जमा हो रहा है वो चुनाव के बाद वापस ले लिया जाएगा. लेकिन मैं वादा करता हूं कि ये पैसा आपसे कोई नहीं छीन सकता है.

‘मध्य प्रदेश में ढाई मुख्यमंत्री’

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग विधानसभा चुनाव में गिनती गिनाते हुए कह रहे थे कि कर्जमाफ करेंगे, लेकिन अब 150 दिन हो गए फिर भी किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ है. PM बोले कि ये लोग बिजली का बिल हाफ कर रहे थे, लेकिन इन्होंने बिजली ही हाफ कर दी. यहां मध्य प्रदेश में ढाई मुख्यमंत्री हैं, अफसर भी काम नहीं कर पा रहे हैं.

टैग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

संबंधित समाचार

Back to top button
Close
Close