स्टेट न्यूज़

लोकसभा चुनाव 2019 परिणामों के बाद लालू यादव ने खाना छोड़ा, तबीयत बिगड़ी

RIMS के डॉक्टर उमेश प्रसाद ने बताया कि बीते 2-3 दिनों से लालू सुबह में नाश्ता तो किसी तरह कर लेते हैं, लेकिन दोपहर का खाना नहीं खा रहे हैं. उन्हें दवा और इंसुलिन देने में मुश्किल होगी.

रांची: लोकसभा चुनावों के परिणाम के बाद से ही बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने खाना-पीना छोड़ दिया है. रांची के RIMS हॉस्पिटल में भर्ती लालू यादव का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि खाना छोड़ने की वजह से लालू की तबीयत बिगड़ती जा रही है. गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में आरजेडी एक भी सीट नहीं जीत सकी.

रिजल्ट के बाद लालू ने छोड़ा लंच, तबीयत खराब 

RIMS के डॉक्टर उमेश प्रसाद ने बताया, ‘उनकी दिनचर्या काफी बेतरतीब हो गई है. बीते 2-3 दिनों से लालू सुबह में नाश्ता तो किसी तरह कर लेते हैं, लेकिन दोपहर का खाना नहीं खा रहे हैं. इस तरह वह सुबह में नाश्ता करने के बाद सीधा रात को खाना खाते हैं, जिसके कारण उन्हें इंसुलिन देने में परेशानी हो रही है.’ बता दें कि बिहार की 40 सीटों में से एनडीए ने 39 पर कब्जा जमा लिया, जबकि लालू की पार्टी आरजेडी का खाता भी नहीं खुल सका.

चुनाव में RJD का नहीं खुल सका खाता, 0 पर आउट 

इस बार के लोकसभा चुनावों में बीजेपी नीत एनडीए ने 40 में से 39 सीटों पर जीत दर्ज की. लालू प्रसाद की आरजेडी का खाता भी नहीं खुल सका. आरजेडी ने कांग्रेस, RLSP, हम (एस) और वीआईपी पार्टियों के साथ महागठबंधन कर चुनाव लड़ा था. एकमात्र सीट कांग्रेस ही जीत सकी.

टैग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

संबंधित समाचार

Back to top button
Close
Close