स्टेट न्यूज़

झारखण्ड: बेखौफ अपराधियों ने बाइक सवार लोगों पर चलाई गोली, दो घायल

डुमरी (गिरिडीह) : डुमरी के केबी मोड़ के समीप बेखौफ अपराधियों ने एक बाइक सवार को गोली मार दी. जिसमें बाइक पर सवार तीन लोगों में दो लोगों को गोली लगी. घटना डुमरी थाना क्षेत्र की है. वहीं घटना के बारे में बताया जाता है कि चैनपुर निवासी राहुल कुमार, संजय कुमार एवं एक अन्य व्यक्ति डुमरी से अपनी बाइक में सवार होकर अपने घर चैनपुर जा रहे थे, तभी पीछे से दूसरे बाइक सवार अपराधियों ने पहले बाइक सवार को रोक कर गालीगलौज करने लगे और पिस्टल निकाल कर पांच राउंड गोली फाइरिंग की, जिसमें एक गोली राहुल के कंधे के नीचे लगते हुए आर-पार हो गया, जबकि दूसरी फाइरिंग में कारतूस का छर्रा संजय कुमार के पांव में लग गई.

वहीं तीसरे बाइक सवार बाल-बाल बच गया. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी अपनी बाइक पर सवार हो कर भागने लगे तभी घटना में घायल बाइक सवारों ने अपराधियों को पकड़ लिया. जिसमें दो अपराधी भागने में सफल रहें जबकि एक अपराधी को ग्रामीणों ने जमकर धुनाई कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने घटना में घायल बाइक सवारों सहित घायल अपराधी को इलाज के लिए डुमरी रेफरल अस्पताल लाया, जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों सहित घायल अपराधी को भी बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया गया है.

वहीं घटना स्थल से पुलिस ने दो पिस्टल, एक लोडेड मैगजीन और अपराधियों के बाइक को बरामद कर लिया है. इलाज के दौरान घायल अपराधी के पॉकेट से पुलिस ने दो कारतूस और एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है. फिलहाल अपराधियों की पहचान नहीं हो पाई है और ना ही गोली चलाने के कारणों का पता चल पाया है. पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है.

टैग

Leave a Reply

संबंधित समाचार

Back to top button
Close
Close