नेशनल न्यूज़

आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी के मंत्रिमंडल में शामिल होंगे पांच उप मुख्‍यमंत्री

वाईएसआरसीपी प्रमुख ने विधायक दल की बैठक में कहा कि वह 25 मंत्रियों को मंत्रिमंडल में शामिल करेंगे. उन्होंने घोषणा की कि इसमें से आधे अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पिछड़ा वर्ग और अल्पसंख्यक समुदाय के होंगे.

विजयवाडा : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने अभूतपूर्व कदम उठाते हुए अपने मंत्रिमंडल में पांच उप मुख्यमंत्रियों को शामिल करने का निर्णय लिया है. श्री रेड्डी ने यहां से निकट तादेपल्ली स्थित अपने कार्यालय सह निवास पर शुक्रवार को आयोजित वाईएसआर कांग्रेस विधायक दल की बैठक में पांच उप मुख्यमंत्रियों को अपने मंत्रिमंडल में शामिल करने का फैसला किया.

श्री रेड्डी ने विधायक दल की बैठक के दौरान मंत्रिमंडल में अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पिछड़ा वर्ग, कापू और अल्पसंख्यक समुदाय से एक-एक उप मुख्यमंत्री को शामिल करने की घोषणा की. उन्होंने कहा कि 25 मंत्रियों को शनिवार को पूर्वाह्न 11.49 मिनट पर अमरावती स्थित सचिवालय परिसर में शपथ दिलायी जायेगी.

वाईएसआर कांग्रेस के विधायक मुस्तफा शेख ने बताया कि कैबिनेट में शामिल पांचों डिप्टी सीएम अलग-अलग समुदाय अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पिछड़ा वर्ग, अल्पसंख्यक और कापू समुदाय से होंगे. हम सरकार में सभी वर्गों को बराबर प्रतिनिधित्व देने की कोशिश कर रहे हैं. करीब ढाई साल बाद कामकाज की समीक्षा कर कैबिनेट में बदलाव भी करेंगे. जगनमोहन राज्य के सबसे बेहतर मुख्यमंत्री साबित होंगे.

टैग

Leave a Reply

संबंधित समाचार

Back to top button
Close
Close