चुनावराजनीतिस्टेट न्यूज़

#JharkhandElection: आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने सिल्ली से भरा नामांकन, उमड़ा समर्थको का जनसैलाब

सुदेश महतो नामांकन दाखिल करने के लिए मोरहाबादी मैदान स्थित गांधी प्रतिमा से कचहरी चौक होते हुए पदयात्रा कर निर्वाचन कार्यालय पहुंचे

Jharkhand Assembly Election 2019: झारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो ने सोमवार को सिल्ली विधानसभा सीट के उम्मीदवार के रूप में नामांकन किया. वे मोरहाबादी मैदान स्थित गांधी प्रतिमा से कचहरी चौक होते हुए पदयात्रा कर निर्वाचन कार्यालय पहुंचे. इस पदयात्रा में बड़ी संख्या में आजसू के कार्यकर्ता शामिल हुए.

सुदेश महतो के साथ नामांकन के दौरान चंद्रप्रकाश चौधरी, टुंडी विधायक राजकिशोर महतो और प्रवक्ता देवशरण भगत मौजूद थे. सुदेश महतो ने अपने नामांकन के दौरान कहा कि आजसू मात्र पांच सालों में झारखंड के इतिहास को बदलने की क्षमता रखती है.

इस राजनीतिक पार्टी में ऐसे सुलझे हुए बुद्धिजीवी का समर्थन प्राप्त है, जो झारखंड का शोषण विहीन राज्य बनाने में लगातार चिंतन में लगे हुए हैं. इस बार सिल्ली की जनता उन्हें बड़े बहुमत के साथ विधानसभा भेजेगी.

साथ ही उन्होंने पार्टी को लेकर कहा कि हमारी पार्टी का विस्तार हुआ है. सुदेश महतो ने अपने विरोधियों को दरकिनार करते हुए चुनाव में एक बड़ी लकीर खींचने की बात कही है.

टैग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

संबंधित समाचार

Back to top button
Close
Close