नेशनल न्यूज़स्टेट न्यूज़

बिहार: विजिलेंस ने इंजीनियर को 16 लाख रिश्वत लेते गिरफ्तार किया, 83 लाख रिश्वत की थी मांग

बिहार की राजधानी पटना में आज निगरानी विभाग ने 16 लाख रुपए घूस लेते हुए इंजीनियर को रंगे हाथ गिरफ्तार किया

पटना: बिहार की राजधानी पटना में आज निगरानी विभाग ने 16 लाख रुपए रिश्वत लेते हुए इंजीनियर को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार इंजीनियर कटिहार पथ प्रमंडल में कार्यरत हैं. अरविंद कुमार पर 83 करोड़ के प्रोजेक्ट के लिए 83 लाख रुपये रिश्वत मांगने का आरोप है. निगरानी की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की, जिसमें छापेमारी के दौरान इंजीनियर की पत्नी ने कुछ रुपयों के बंडल बाथरूम बंदकर जला दिए और उसे कमोड में डालकर बहा दिया. हालांकि कितने रुपये जलाए गए हैं, इसकी जानकारी नहीं मिली है.

83 करोड़ का प्रोजेक्ट, 83 लाख रिश्वत की थी मांग

83 करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट पास कराने के लिए एवज में 83 लाख रुपए रिश्वत पर डील हुई थी. जिसमें से आज सुबह प्रोजेक्ट के लिए घूस के तौर पर पहली किस्त के रूप में वह 16 लाख रुपये कैश ले रहा था. इसी दौरान निगरानी की टीम ने उसके घर पर धावा बोला और रंगे हाथ इंजीनियर को घूस लेते गिरफ्तार कर लिया.

एमएलसी से मांगी थी रिश्वत

एमएलसी अशोक अग्रवाल ने कहा कि मेन्टेन्स काम के एवज में इंजीनियर ने उनसे 83 लाख रिश्वत मांगी थी. कार्यपालक अभियंता ने 16- 16 लाख के क़िस्त में रुपया मंगा था. इसकी शिकायत उन्होंने निगरानी से की थी. निगरानी सूत्रों ने बताया कि इंजीनियर कटिहार जिले में पथ निर्माण विभाग में तैनात हैं.

टैग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

संबंधित समाचार

Back to top button
Close
Close