स्टेट न्यूज़

दिल्ली: किन्नरों के गुरु एकता जोशी की गोली मारकर हत्या, स्कूटी सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

दिल्ली में आपराधिक घटनाएं एक बार फिर से बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं. दिल्ली के जीटीबी एनक्लेव इलाके में किन्नरों के गुरु की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

नई दिल्ली: दिल्ली में आपराधिक घटनाएं एक बार फिर से बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं. दिल्ली के जीटीबी एनक्लेव इलाके में किन्नरों के गुरु की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस को शुरुआती जांच में आपसी रंजिश का शक लग रहा है. जानकारी के मुताबिक मृतक किन्नर एकता जोशी के बेटे ने बताया की वो शनिवार देर शाम साढ़े 8 बजे अपनी मां के साथ लक्ष्मी नगर से वापिस अपने घर अपने पहुंचा था. जैसे ही घर के बाहर कार से एकता जोशी उतरी तभी दो बदमाशों ने उस पर चार राउंड गोली चला दी.

गोली मारने के बाद बदमाश मौके से स्कूटी पर फरार हो गए. एकता जोशी को अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पुलिस को शुरुआती जांच में आपसी रंजिश लग रही है. वहीं पुलिस ने घर के बाहर लगे CCTV फुटेज की जांच भी की जा रही है और ये भी पता लगा रही है की कहीं पिछले दिनों में किसी से कोई झगड़ा हुआ हो या फिर किसी ने धमकी दी हो.

पुलिस को शक है कि कहीं इलाके को लेकर झगड़ा न हुआ हो, दिल्ली में किन्नरों के अलग-अलग ग्रुप हैं,और अक्सर इलाके में काम करने को लेकर जैसे कोई ग्रुप किसी दूसरे इलाके में घुस आया तो उस इलाके में काम करने वाले किन्नर झगड़ा कर लेते हैं.

Leave a Reply

संबंधित समाचार

Back to top button