स्टेट न्यूज़

महाराष्ट्रः CM उद्धव ठाकरे को मिली बम से उड़ाने की धमकी, दाऊद के नाम पर आया फोन

शनिवार रात को मातोश्री के लैंडलाइन पर तीन से चार बार फोन आया. फोन दुबई के किसी नंबर से आया था. लैंड लाइन पर 4 बार फोन आने की बात कही जा रही है. फोन करने वाले शख्स ने मातोश्री को बम से उड़ाने की धमकी दी.

महाराष्ट्रः महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. यह धमकी ठाकरे को लैंडलाइन पर मिली है. फोन करने वाले शख्स ने खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम का आदमी बताया है. फोन पर उद्धव ठाकरे को बम से उड़ाने की धमकी दी गयी है. इस धमकी भरे फोन के बाद पुलिस महकमे में सरगर्मी तेज हो गयी है. मुंबई पुलिस फोन करने वाले शख्स का पता लगाने में जुट गयी है.

उद्धव ठाकरे का घर मातोश्री मुंबई के बांद्रा इलाके में है. इसके बाद मातोश्री की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. मातोश्री के लैंडलाइन पर शनिवार रात करीब साढ़े 10 बजे दो फोन कॉल आये थे. फोन पर दूसरी तरफ से बात कर रहे शख्स ने खुद को दाऊद इब्राहिम का आदमी बताया और उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री को बम से उड़ाने की धमकी दी. इसके बाद मातोश्री की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है. वहां बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है.

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई भाषा को बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति ने शनिवार की रात लगभग साढ़े दस बजे दो बार फोन किया जिसके बाद कालानगर कॉलोनी में स्थित ठाकरे के बंगले की सुरक्षा बढ़ा दी गयी. फोन करने वाला शख्स मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बात करना चाहता था, लेकिन ऑपरेटर ने मुख्यमंत्री से शख्स की बात नहीं करायी. इसके बाद उसने पूरे बंगले को बम से उड़ाने की धमकी दी.

उन्होंने बताया, ‘किसी ने शनिवार की रात ‘मातोश्री’ के फोन नंबर पर दो बार कॉल किया और कहा कि दाऊद इब्राहिम उद्धव ठाकरे से बात करना चाहता है. हालांकि टेलीफोन ऑपरेटर ने मुख्यमंत्री को कॉल स्थानांतरित नहीं की.’ अधिकारी ने कहा, ‘फोन करने वाले व्यक्ति ने अपनी पहचान नहीं बताई और केवल इतना कहा कि वह दाऊद इब्राहिम की तरफ से दुबई से बोल रहा है. दोनों कॉल रात लगभग साढ़े दस बजे आईं.’

 

Leave a Reply

संबंधित समाचार

Back to top button