स्टेट न्यूज़

लालू यादव से मिलने के लिए 250 नेता बिहार से पहुंचे रांची, टिकट पाने के लिए दावेदारों में मची होड़

बिहार में विधानसभा का चुनाव होने वाला है. इसको लेकर लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए रांची में नेता पहुंच रहे हैं.

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: बिहार में विधानसभा का चुनाव होने वाला है. इसको लेकर लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए रांची में नेता पहुंच रहे हैं. आज भी करीब 250 से अधिक नेता और कार्यकर्ता लालू प्रसाद से मिलने के लिए पहुंचे हुए हैं. सभी टिकट पर दावेदारी जता रहे हैं.

कॉल कर बुलाया

कई नेताओं ने दावा किया है कि उनको लालू प्रसाद की ओर से कॉल किया गया था. आज मिलने के लिए बुलाया गया है. सब अपनी-अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अभी तक किसी को बुलाया नहीं गया है.

टिकट को लेकर मुलाकात

लालू प्रसाद को जिस बंगले में शिफ्ट किया गया उसके गार्ड को नेता मिलने के लिए अपना-अपना पर्चा दे रहे हैं. सभी मिलने की कोशिश कर रहे हैं. नेताओं को उम्मीद है कि अगर मुलाकात हो गई तो टिकट का चांस बन जाएगा. इसको लेकर सैकड़ों नेता रांची में डेरा डाले हुए है. सभी नेता-अपना-अपना टिकट का दावा कर रहे हैं. किसी नेता का पत्नी जिला अध्यक्ष तो कोई खुद आरजेडी का जिलाध्यक्ष है.

बंगले के बाहर भीड़

लालू प्रसाद को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए रिम्स प्रबंधन ने उनको पेइंग वार्ड से हटाकर रिम्स निदेशक के बंगले में शिफ्ट किया है. इस बंगले पर ही मुलाकाती पहुंच रहे हैं. मुलाकात करने से पहले मुलाकातियों का कोरोना टेस्ट कराया जाता है. जिसके बाद वह किसी से मिल सकते हैं.

तेज प्रताप भी मिलने गए थे तो उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था. जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है. उसी तरह से लालू के बंगले के बाहर नेताओं की भीड़ बढ़ती जा रही है. पिछले माह ही आरजेडी की एक महिला विधायक लालू से मिलकर टिकट की दावेदारी फिर से पेश करने गई थी. लेकिन रांची जिला प्रशासन ने क्वॉरेंटाइन कर दिया था. लालू से मिलने रांची जा रहे दो नेताओं की कार हादसे में हजारीबाग में मौत भी हो गई थी.

Leave a Reply

संबंधित समाचार

Back to top button